सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सेल्फ रियालिजेशन

🌅 सेल्फ रियालिजेशन
सर्च फॉर द ट्रुथ व्हाट I am fesing in लाइफ is
डिफरेंट एंड समथिंग इंपॉर्टेंट लाइक अनसीन फैक्ट्स
दोस इंवॉल बट व्हेयर my यूनिवर्स ?

मल्लिका 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

🎉जय मंगल👣

💀किसी विशेष ग्रह दशा में पैदा होना फिर उसके लिए तैयारी करना,जिसके लिए वह पैदा हुआ यह तब तक संभव नही जब तक शसक्त और समर्थ स्वयं न हो इसके साथ स्वयं का होश में होना,किसी भी आवश्यक अवस्था जो किस प्रकार से बनाई जा रही हैं तब यह जरूरी होता है,हम जब  भी  उस संबंधित कार्य को करे उसका पूर्ण हो जाने में सक्षम हो, जैसे की कोई डिमांड करते है तब वह कंप्लीट होती है,यह जिसके अफर्ट में कंप्लीट व्यवस्था शामिल हो ह्यूमन बॉडी (कंप्लीट फंक्शन) मेटल बॉडी (रिस्पॉन्सिबिलटी) इमोसनल बड़ी(फंक्शन माइंड थॉट क्रिएट फ्रॉम) चाइल्ड हुड ट्रामा डील विथ सेल्फ एंड फैमिली फैमिली कल्चर डे तो डे थॉट क्रिएशन डील विथ सेल्फ विथ पोलाई टनेस इस सब के साथ हम कोन सा टूल प्रयोग करते है, अपनी समस्याओं को हल करने के लिए जैसे अपने व्यवहार और व्यवसाय में कैसे है,अपने सभी बर्ताव के साथ  👽 मल्लिका जैन 😀😃😄😄😄😄😄😄😄😄😄😄😄😄😄

प्रोस्पेरिटी मस्ट वर्क

प्रोस्पेरिटी मस्ट वर्क हाउ लॉ बिहाइड गेन व्हाट इज माय सेल्फ रियालिजेशन डूइंग विथ रिस्पोनसिबिलीटी इस इंपॉर्टेंट डील विथ सेल्फ एंड ट्रीट विथ द पिपुल, मेनेजेबल थिंग इस इंपोर्टेंट ट्रस्ट स्ट्रेंथ ऑल इस वर्किंग ऑनली व्हेयर सेल्फ पीपुल वी हैव इफ नॉट व्हाट शुड वी डू, कलेक्टिव फोर्स एंड परसेपशान यूज ऑल मेनेजेबल पोसिबिलिटी गिव अंसार  इन दिस ऑल प्रोसेस फैमिली मेंबर इस ऑलवेज इंपोर्टेंट। मल्लिका

💨🔥🌀🌪️शक्ति और धर्म⚡☔👽

👽☠️👻🐂मेरी शक्ति जो धर्म से जुड़ी है उसे मेरी बात सुन नी है मेरे भूत को मेरा साथ देना है  कोई भी ऐसी बात जो परिवार को तकलीफ दे सकती है, उसे समझ कर साल्व करना है किसी परी या अन्य की किसी भी बात में उलझना पड़े तो ये हमारा मान केसे रखेंगे जो स्वतंत्र हो कर हमे नुकसान पहुंचा रहे है उन्हे उनके कर्म का फल स्वयं भोगना होगा मुझे और मेरे भूत मेरा साथ देना है यन्ह आ किसी भी मात्र या पितृ शक्ति से बड़ कर बात यह है की इस्त्री और पुरुष दोनों को ही एक दूसरे का साथ देना है संबंध  तो कई नाम के है और जो उद्देश्य निश्चित किया है उसे पूरा करना ही है जिसने हमारे पुत्र को नुकसान फुचाया है उसे स्वयं सहायता की जरूरत थी ,तो जो शक्ति स्वयं का मान रखती है वह ही आगे जा पाती हैं,किसी और अवस्था में उसका समाप्त होना तय होता है👻☠️🧠🙏